Bachche man ke sachche Bachche man ke sachche Saari jag ke aankh ke taare Ye vo nanhe phul hai jo Bhagavaan ko lagate pyaare Bachche man ke sachche, Insasaan jab tak bachchaa hai Tab tak samajh kaa kachchaa hai Jyo jyo usaki umar badhe Man par jhuth ka mail chadhe Krodh badhe nafarat ghere Laalach ki aadat ghere Bachapan in paapo se hata Kar apani umar guzaare Bachche man ke sachche Saari jag ke aankh ke taare Ye vo nanhe phul hai jo Bhagavaan ko lagate pyaare Bachche man ke sachche.

Save my name, email, and website in this browser for the next time I comment. All lyrics are property and copyright of their owners. Bhagvaan Ko Lagte Pyaare. However, as embedding of these videos is not available, you can't play these videos on our website. Jhagdaa Jiske Saath Kare, Agle Hi Pal Phir Baat Kare

Bachche Man Ke Sachche, Tan Komal Man Sundar Hai Saari Jag Ki Aankh Ke Taare Ye Vo Nanhe Phul Hai Jo Tan komal man sundar Hai bachche bado se behatar Iname chhut aur chhaat nahi Jhuthi jaat aur paat nahi Bhaashhaa ki taqaraar nahi Mazahab ki divaar nahi Inaki nazaro me ek hai Mandir masjid gurudvaare Bachche man ke sachche Saari jag ke aankh ke taare Ye vo nanhe phul hai jo Bhagavaan ko lagate pyaare Bachche man ke sachche. हैं बच्चे बड़ों से बेहतर बच्चे मन के सच्चे …, इन्ससान जब तक बच्चा है, तब तक समझ का कच्चा है Bachche Man Ke Sachche Lyrics- Get Do Kaliyan Bachche Man Ke Sachche song Lyrics in Hindi. jhagdaa jiske saath kare, agle hi pal phir baat kare. Saari Jag Ki Aankh Ke Taare

Bachche man ke sachche - 2 Saari jag ke aankh ke taare ye vo nanhe phul hai jo Bhagavaan ko lagate pyaare bachche man ke sachche Khud ruthe khud man jaaye phir hamajoli ban jaaye Jhagadaa jisake saath kare agale hi pal phir baat kare - 2 Inako kisi se bair nahi inake liye koi gair nahi Inakaa bholaapan milataa hai sabako baanh pasaare Bachche man ke sachche … Your rating will really help us to improve our website. Bachche Man Ke Sachche Jhagdaa Jiske Saath Kare, Agle Hi Pal Phir Baat Kare. Tan komal man sundar Hai bachche bado se behatar Iname chhut aur chhaat nahi Jhuthi jaat aur paat nahi Bhaashhaa ki taqaraar nahi Mazahab ki divaar nahi Inaki nazaro me ek hai Mandir masjid gurudvaare Bachche man ke sachche Saari jag ke aankh ke taare Ye vo nanhe phul hai jo Bhagavaan ko lagate pyaare Bachche man ke sachche. We have Biggest Collection of Hindi Songs Lyrics & Punjabi Songs Lyrics, so you can search your favorite songs lyrics by movies names, by artist names, by music directors and lyricists. बचपन इन पापों से हटकर अपनी उमर गुज़ारे Bhagvaan Ko Lagte Pyaare झगड़ा जिसके साथ करें, अगले ही पल फिर बात करें Ye Vo Nanhe Phul Hai Jo HindiRaag is an online platform where you will find all Hindi songs lyrics. ये वो नन्हे फूल हैं जो भगवान को लगते प्यारे, खुद रूठे, खुद मन जाये, फिर हमजोली बन जाये Bachche Man Ke Sachche Saarii Jag Ke Aankh Ke Taare Ye Vo nanhe Phuul Hain Jo Bhagavaan Ko Lagate Pyaare Khud Ruuthe, Khud Man Jaaye, Phir Hamajolii Ban Jaaye Jhagadaa Jisake Saath Karen, Agale Hii Pal Phir Baat Karen Inakii Kisii Se Bair nahiin, Inake Liye Koii Gair nahiin Inakaa Bholaapan Milataa Hai, Sabako Baanh Pasaare Bachche Man Ke Sachche Insasaan Jab Tak Bachchaa Hai, Tab … Bhagvaan Ko Lagte Pyaare Check out Bachche Man Ke Sachche song lyrics in English and listen to Bachche Man Ke Sachche song sung by Lata Mangeshkar on Gaana.com LyricsBogie contains Hindi Songs Lyrics from All Latest and Old Bollywood movies, TV Shows, Albums with details about Singers, Directors, Lyricists and more. Bhagvaan Ko Lagte Pyaare Bachche Man Ke Sachche, बच्चे मन के सच्चे इनमें छूत और छात नहीं, झूठी जात और पात नहीं बच्चे मन के सच्चे, Tohar Naam Lai Ke Chhoda Hai Zamana, Song Lyrics. Bhagvaan Ko Lagte Pyaare All the lyrics are provided for educational purposes only. Bachche Man Ke Sachche.
बच्चे मन के सच्चे …, तन कोमल मन सुन्दर Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox. Your email address will not be published. Bachche Man Ke Sachche jhagadaa jisake saath kare agale hi pal phir baat kare jhagadaa jisake saath kare agale hi pal phir baat kare इनकी नज़रों में एक हैं, मन्दिर मस्जिद गुरुद्वारे Ye Vo Nanhe Phul Hai Jo Inki Nazaro Me Ek Hai, Mandir Masjid Gurudvaare https://www.youtube.com/watch?v=AJhJGfBYUkk, https://www.youtube.com/watch?v=CQuBmwOUFpU, https://www.youtube.com/watch?v=d-jY3xefTRA, https://www.youtube.com/watch?v=ghsKjT2wP90, Comments for lyrics of song "Bachche Man Ke Sachche", Asha Bhosle, Lata Mangeshkar, Manna Dey, Mohammed Rafi, You may also like these links on HindiGeetMala. Bachche Man Ke Sachche Lyrics from Do Kaliyan. Bachche Man Ke Sachche

Sign up to receive an email whenever we post latest hindi song lyrics. Singer/Singers: Asha Bhosle, Lata Mangeshkar, Manna Dey, Mohammed Rafi, Actors/Actresses: Biswajeet, Mala Sinha, Lalita Pawar, Mehmood, Soniya, Om Parkesh, Bachche Man Ke Sachche Iname Chhut Aur Chhaat Nahi, Jhuthi Jaat Aur Paat Nahi Please rate this song between 1 star and 5 stars (5 stars being the best). Publisher - Collection of hindi songs lyrics.


सारी जग के आँख के तारे Bachche Man Ke Sachche

Video(s) of this song are available at YouTube. Bachche Man Ke Sachche Lyrics (English) Bachche man ke sachche bachche man ke sachche saare jag ke aankh ke taare ye wo nanhe phool hain jo bhagawaan ko lagate pyaare bachche man ke sachche. Bachche man ke sachche. Music was composed by Ravi and lyrics were penned by Sahir Ludhianvi.

Saari Jag Ki Aankh Ke Taare Just move your mouse on the stars above and click as per your rating. You will get lyrics of latest Hindi songs, romantic Hindi songs along with lyrics of Hindi love and sad songs.

Bhashhaa Ki Taqaraar Nahi, Mazhab Ki Divaar Nahi jhagdaa jiske saath kare, agle hi pal phir baat kare. Bachche Man Ke Sachche. Song Lyrics from the movie Do Kaliyan starring Biswajeet, Mala Sinha, Lalita Pawar, Mehmood, Soniya, Om Parkesh. Ye Vo Nanhe Phul Hai Jo khud ruthe, khud man jaaye, phir hamajoli ban jaaye. Saari Jag Ki Aankh Ke Taare inko kisi se bair nahi, inke liye koi gair nahi. इनका भोलापन मिलता है, सबको बाँह पसारे Bachche Man Ke Sachche.

khud ruthe, khud man jaaye phir hamajoli ban jaaye. Jyo Jyo Uski Umar Badhe, Man Par Jhuth Ka Mail Chadhe Inko Kisi Se Bair Nahi, Inke Liye Koi Gair Nahi Bachche Man Ke Sachche, Khud Ruthe, Khud Man Jaaye, Phir Hamajoli Ban Jaaye © 2020 Latest Hindi Songs Lyrics, महाभारत (टाइटल) Mahabharat (Title) Lyrics, ये रिश्ता क्या केहलाता है (टाइटल ट्रैक) Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Title Track) Lyrics, Mala Sinha, Biswajeet, Mehmood, Neetu Singh. Krodh Badhe, Nafrat Ghere, Laalach Ki Aadat Ghere Bachche Man Ke Sachche Lyrics- Get Lyricists Sahir Ludhiyanvi Bachche Man Ke Sachche song Lyrics in Hindi. Song Lyrics in English Text. भाषा की तक़रार नहीं, मज़हब की दीवार नहीं

Khud Ruthe, Khud Man Jaaye, Phir Hamajoli Ban Jaaye. Bhagvaan Ko Lagte Pyaare

नैनो ने बाँधी Naino Ne Baandhi Song Lyrics. इनकी किसी से बैर नहीं, इनके लिये कोई ग़ैर नहीं Jhagdaa Jiske Saath Kare, Agle Hi Pal Phir Baat Kare

The film was released in the year 1968. Ye Vo Nanhe Phul Hai Jo

Saari Jag Ki Aankh Ke Taare Bachche Man Ke Sachche

Bachapan In Paapo Se Hatkar Apni Umar Guzaare

bhagvaan ko lagte pyaare. bachche man ke sachche. ज्यों ज्यों उसकी उमर बढ़े, मन पर झूठ क मैल चढ़े

Inkaa Bholaapan Miltaa Hai, Sabko Baanh Pasaare

ye vo nanhe phul hai jo. क्रोध बढ़े, नफ़रत घेरे, लालच की आदत घेरे Saari Jag Ki Aankh Ke Taare.

Bachche Man Ke Sachche, Insaan Jab Tak Bachcha Hai, Tab Tak Samajho Sachha Hai

Ye Vo Nanhe Phul Hai Jo.

Check out Bachche Man Ke Sachche song lyrics in English and listen to Bachche Man Ke Sachche song sung by Lata Mangeshkar on Gaana.com Bachche Bado Se Behatar


Is A Cystoscopy Painful, Creepy Town Tunes Acnl, Sonnet Vii By Francesco Petrarch, Marlin 5510 Parts, Vocal Coach Reacts To Pentatonix, S21 Submarine Captain Ranvijay Singh, Tuukka Rask Daughter Age, Darktable System Requirements, Citroen C3 Problems, Alfonso Moss Rapper, Salem Falls Ending Explained, Dead Body Found In River, Bmw E60 Fuel Pump Control Module Location, Ark Tek Dino, Tony Ciccone Madonna, Nutcracker Drink Reddit, Anacapri Pizza Lenox Pa Menu, What Is Your Warrior Cat Suffix, Craig Morton Muscle, Texaco Rust Proofing Michigan, Fitzpatrick Vétérinaire Tarif, Pokémon Piano Chords, Dax Flame Wikipedia, Hcidla Lacity Org Application, Argumentative Essay On Armed Teachers, Cml Lavish D Wiki, Lexia Powerup Adverb Song, Accident Of Azarath Movie, Samsung Bn59 Tv, Structural Engineering Practice Exam Pdf, Leicester City Council Boundary Map, Hat Block Stand, Central Heterochromia Spiritual Meaning, Wjrt Tv 12 Past Anchors, Puns With The Name Paige, Accident Kip Winger Wife, Galah Cockatoo For Sale Texas, Bearbrick 1000 Bape, Parsons Challenge Essay Example, Emergency Alert On Tv Today 2020, Small Concrete Load Delivery Auckland, Sonoyta Border Phone Number, Pittosporum Glo Ball, Adria Gasol Height, Is Blacklist Cancelled For 2020, Bobcat S70 Backhoe Attachment, Tik Tok Background Blur Effect, Gameboy Sp Mods, Knlc Tv Schedule, Uipath List Contains, Madhumalti Kapoor Marriage, Harry Markopolos 2020, Plutonium Bo2 Servers, Atm Cheat Sheet, Dream Youtuber Face, Accepted Mit Essays Reddit, Trinidad Newsday Obituaries, Lauren Brown Christian Okoye, Bullheaded Sac Spider Bite, Cody Jones Height, Sun Moon Rising Symbols, Soapdish Mall Scene, What Happens If I Take My Sim Card Out And Put It Back In, Bitter Kola Walmart, Jamil Wilson Std, Nothing But Trouble Bobo, Sad Kid Gif Origin, Fierce Creatures Original Ending, How Long Does It Take For Hollister To Refund Money On Debit Card, Little Tiles Minecraft, Maps Star Wars, Vintage Harley Davidson Font, Jj Watt Height And Weight, Koji Kondo Quotes, Kenny Burrell Net Worth, The Daodejing Of Laozi Philip Ivanhoe Pdf, Cosalt Flight 2009, Salesforce Mascots 2020, Elijah Isaac Whitten Death, Getting Over It Demo, How Do You Do What You Do To Me Freddie And The Dreamers Lyrics, Muskogee County Jail Mail, Quartz Pendulum Clock Movement Kit, Nike Sportswear Club Fleece Crew, Mindnode Student Discount,